शंकर जय किशन 3-इन-1 में जय और डिंपल के बीच दरार पैदा करेगा प्रेम

On 27/10/2017    | Time: 21:53:11 PM | Source: Mumbai Sunil Malviya | Visits: 31



शंकर जय किशन 3-इन-1 में जय और डिंपल के बीच दरार पैदा करेगा प्रेम
प्रेम के आने से जय की जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव आ रहे हैं। प्रेम डिंपल से प्यार करता है और वह जय एवं डिंपल की जिंदगी में समस्यायें खड़ी करने की कोशिश करता रहता है। जल्द ही डिंपल जय को छोड़ देगी और अपने पिता के घर चली जायेगी।



प्रेम (हिमांशू मल्होत्रा) और जय (केतन सिंह) डिंपल को पाने के लिए मूर्ख बने हुये हैं। डिंपल (कीर्तिदा मिस्त्री) जिसकी शादी जय से हुई थी, वह प्रेम द्वारा पैदा की जाने वाली गलतफहमियों के कारण उस पर हर समय शक करना शुरू कर देती है। प्रेम डिंपल को कई सालों से जानता है और वह भी लंबे समय से उससे प्यार करता आया है। प्रेम ने भूकाल बाबा से भी सांठगांठ कर रखी है जोकि किशन की सच्चाई पूरे परिवार के सामने लाना चाहता है। प्रेम जय को और अधिक परेशान करने के लिए एक आदमी सुंदर को लेकर आता है। वह सुंदर से एक लड़की बनकर जय के खिलाफ षड़यंत्र रचने के लिए कहता है। प्रेम अपनी तरकीब से जय को शराब पिलाता है और बेहोशी की हालत में उसे घर लेकर जाता है। अपनी योजना को अंजाम तक पहुंचाने के लिए, प्रेम घर पहुंचने के बाद सुंदर को उसके पास सुलाता है। सुंदर ने एक लड़की सुंदरी का रूप धारण किया हुआ है। अगली सुबह जब जय उठता है तो अपने पास एक अनजान महिला को देखकर वह शराब पीने और दूसरी महिला के साथ सोने का दोष खुद को देता है। प्रेम जिसने अपने आइडिया को बखूबी अंजाम दिया, यह कोशिश करता है कि डिंपल जय को सुंदरी के साथ बिस्तर पर देख ले जिससे जय और डिंपल के बीच गलतफहमियों का दौर शुरू होता है।



इस भूमिका के बारे में केतन सिंह, जिसने शंकर, जय और किशन की भूमिका निभाई है, ने कहा, ‘‘यह पूरा ट्रैक प्रेम द्वारा पैदा की गई गलतफहमियों के इर्दगिर्द घूमता है। उसने पूरा जाल इस तरह बिछाया है कि डिंपल उसमें आसानी से फंस जाती है।‘‘



इस ट्रैक के लिए देखिये ‘शंकर जय किशन 3-इन-1‘, सोमवार से शुक्रवार, रात 9.30 बजे सिर्फ सोनी सब पर!