मौदहा - किशोरी से दुष्कर्म का आरोप सिद्ध, आरोपी को भेजा जेल

On 16/09/2017    | Time: 21:35:58 PM | Source: U.P. Hamirpur Viswaveer | Visits: 44



हमीरपुर (विश्वबीर) : किशोरी को घर से भगा ले जाने के साथ कमरे में बंधक बना दुष्कर्म करने के मामले में अपर सत्र न्यायाधीश एफटीसी प्रथम शैलोज चंद्रा ने आरोपी को दोषी करार देते हुए जेल भेजा है। साथ ही सजा के¨बदुओं पर बहस के लिए 16 सितंबर की तिथि तय की है।

सहायक शासकीय अधिवक्ता आनन्द कुमार सक्सेना ने बताया कि मौदहा क्षेत्र के एक गांव में दस सितंबर 2003 को सुबह करीब छह बजे गांव निवासी ऋषि पुत्र हक्कल उर्फ ¨बदा प्रसाद दुबे व भोला पुत्र लक्खू दीक्षित एक किशोरी को अपने साथ बाइक में बैठा धोखे से मौदहा कस्बे ले गए। जहां उसे एक कमरे बंद कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करते रहे। वहीं किशोरी के न मिलने पर पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई। तीन दिन बाद मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने किशोरी के पिता व चाचा के साथ जाकर कमरे से किशोरी को बरामद किया। किशोरी के साथ मुल्जिमान ऋषि व भोला भी वहीं मिले। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल

भेज दिया। घटना के समय मुल्जिम ऋषि के नाबालिक होने के चलते उसका विचारण किशोर न्यायालय में भेजा गया। जबकि अभियुक्त भोला दीक्षित का विचारण अपर सत्र न्यायालय एफटीसी प्रथम में चलता रहा। जिसकी सुनवाई करते हुए न्यायाधीश शैलोज चंद्रा ने अभियुक्त को दोषी करार देते हुए जेल भेज दिया है। साथ ही सजा के ¨बदुओं पर सुनवाई के लिए 16 सितंबर की तिथि तय की है।