आगामी लोकसभा में गठबंधन की बनेगी सरकार- मुकुल राय

On 10/07/2017    | Time: 21:25:52 PM | Source: W.B. Jay Choudhary | Visits: 166



आगामी लोकसभा में गठबंधन की बनेगी सरकार- मुकुल राय
भाजपा राज्य में दंगा भड़काने की राजनीति कर रही है-फिरहाद हाकिम

हुगली (जय चौधरी) रिसड़ा के घुमोडांगा स्थित मोल्लाबेर फूटबाल ग्राउंड में आयोजित तृणमूल पार्टी सम्मलेन शिरकत किये मंत्री श्री मुकुल रॉय और फिरद हाकिम ने सभा के मंच से बोलते हुए कहा कि तृणमूल कार्यकर्ता के बीच किसी बात को लेकर पनप रही आपसी द्वेष को मिटा दे ताकि आगामी चुनावों के लिए एकजुट होकर विरोधियों के खिलाफ लड़ाई लड़ सके। इस दौरान इस सम्मलेन में भाग लिए वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी कार्यकर्ताओं को सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ लड़ने को कहा.जो राज्य में अशांति पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं।

श्री मुकुल रॉय ने अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी एकजुट होकर आगामी चुनावों के लिए तैयार हो जाये. ताकि बीजेपी, कांग्रेस और सीपीआई (एम) को राज्य से पूरी तरह से मिटा दिया जा सके। उन्होंने कहा, 201 9 के चुनाव में मोदी सरकार पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में वापस नहीं लौट पाएगी. मुलायम, अखिलेश, मायावती द्वारा बनाई जाने वाली गठबंधन की सरकार से जनता को बहुत सी उम्मीद है.

श्री रॉय ने कहा कि टीएमसी आगामी विधानसभा में राज्य से भाजपा, कांग्रेस और सीपीएम को पूरी तरह से निस्तेनाबुद कर देगी. और इससे भी अधिक राजनीतिक शक्ति के साथ उभरेगी. केंद्र में सरकार बनाने में तृणमूल महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

श्री फ़िरहाद हाकिम ने अपने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित होते हुए कहा कि वे सभी एकजुट होकर काम करें और भाजपा को कठोर चुनौती दे. जो लोग धार्मिक विचारधारा से लोगों को विभाजित करने का एक खतरनाक खेल खेल रहे हैं. जिससे राज्य में अस्थिरता और अशांति माहौल उत्पंत हो रहे है. भाजपा राज्य में दंगे भड़काने का काम कर रही है. ऐसे सांप्रदायिक ताकतों से राज्य के युवाओं को बचाया जाना चाहिए। इस कार्यक्रम में मंत्री फिरहाद हाकिम के साथ मंत्री तपन दासगुप्ता, श्रीरामपुर के संसाद कल्याण बनर्जी, आरामबाग की सांसद अपरूपा पोद्दार, उत्तरपाड़ा के विधायक अपरूपा पोद्दार, हुगली जिले सभाधिपति शेख महबूब रहमान, उत्तरपाड़ा नगरपालिका के चेयरमैन दिलीप यादव, रिसड़ा नगरपालिका के चेयरमैन दिलीप यादव, चांपदानी नगरपालिका के चेयरमैन सुरेश मिश्रा, हुगली जिला कर्माध्यक्ष मनोज चक्रबर्ती, सुबीर चक्रबर्ती समेत हजारों की संख्या में तृणमूल कार्यकर्ता शामिल रहे.